हरियाणा में गरजे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित

MP CM Mohan Yadav Haryana Visit: लोकसभा चुनाव के चलते सारी पार्टियां तैयारियों में लगी हैं। आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हरियाणा दौरे पर रहे जहां उन्होंने फरीदाबाद में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया।

MP CM Mohan Yadav Haryana Visit: लोकसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियां तैयारियों में लगी हैं। आज (9 मार्च) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हरियाणा दौरे पर रहे। उन्होंने गुरुग्राम में मौजूद बीजेपी कार्यालय में क्लस्टर मीटिंग कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा की। इसके साथ-साथ फरीदाबाद के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित भी किया। उन्होंने अपने संबोधन में भारत की दुनिया में ताकत को लेकर बात कही जिसके बाद ‘जय श्री राम’ के नारे लगने लगे। इसके अलावा उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान को लेकर भी भारत की ताकत दर्शाई।

आपको बता दें कि डॉ. मोहन यादव के अलावा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी आंध्र प्रदेश के दौरे पर रहे। आंध्र प्रदेश के नैल्‍लोर में बीजेपी बूथ सम्मेलन में उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया। इसके साथ-साथ उन्होंने पौधरोपण और दीवार लेखन भी किया, जिसकी उन्होंने फोटो भी शेयर की।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :