होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: सरकार बदलेगी, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर संजय राउत का बड़ा बयान

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में कुल 288 विधानसभा हैं, यहां एक चरण में 20 नवंबर को मतदान होगा। इसके बाद 23 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।
08:44 PM Oct 15, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 2024 के तारीख का ऐलान होने के बाद शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग से मेरा अनुरोध है कि हमें चुनाव का इंतजार था और चुनाव की घोषणा हो गई है। उन्होंने कहा कि हम तैयारी में लगे हैं, बस हम चुनाव आयोग से इतनी उम्मीद करते हैं कि वह हरियाणा की तरह इस राज्य में चुनाव न कराएं, पूरे देश की जनता देख रही है कि हरियाणा में क्या हुआ?

Advertisement

संजय राउत ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में चाहे EVM हो या पोस्टल बैलेट, सब में गड़बड़ की गई। बीजेपी ने पुलिस और सिस्टम का इस्तेमाल किया। चुनाव आयोग के निष्पक्ष चुनाव कराने के दावे पर उन्होंने कहा कि आयोग खुद को निष्पक्ष मानता है, लेकिन हम उसे ऐसा नहीं मानते। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हम लड़ेंगे और चुनाव जीतेंगे, यहां सरकार बदलेगी। बता दें महाराष्ट्र में कुल 288 विधानसभा हैं, यहां एक चरण में 20 नवंबर को मतदान होगा। इसके बाद 23 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। प्रदेश में कुल 9.63 करोड़ वोटर हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Maharashtra Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement