whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या महाराष्ट्र में बन जाएगी कांग्रेस की सरकार? चौंकाने वाला है ये सर्वे; समझें हर समीकरण

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में इस समय चुनावी माहौल है। इसी साल के अंत तक राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस खास वीडियो में जानिए एक राजनीतिक विश्लेषक के उस सर्वे के बारे में जिसमें यह अनुमान लगाने की कोशिश की गई है कि इस चुनाव में कौन जीत हासिल कर सकता है।
10:51 PM Jul 15, 2024 IST | Gaurav Pandey

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव इसी साल होना है। राज्य में फिलहाल महायुति गठबंधन की सरकार है जिसका हिस्सा भाजपा भी है। आगामी चुनाव को लेकर महायुति के साथ-साथ विपक्षी महाविकास अघाड़ी ने भी अपनी कमर कस ली है। चुनावों के लिए बैठकों का दौर लगातार जारी है। इस बीच इस चुनाव को लेकर अटकलों का दौर भी जारी है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद स्थिति कांग्रेस के पक्ष में जा सकती है।

इसके साथ ही एक बड़ा सवाल यह भी उठ रहा है कि अगर आज के आज महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव करवा दिए जाएं तो कौन जीतेगा? इसी का जवाब जानने के लिए वरिष्ठ राजनीतिक विश्लेषक दयानंद नेने ने एक सर्वे कराया है। इस सर्वे में यह बताया गया है कि अगर आज चुनाव हो जाएं तो किसकी सरकार बनेगी। इस स्पेशल वीडियो में जानें क्या कहता है ये सर्वे और इसके हिसाब से महाराष्ट्र की सियासी तस्वीर कैसी हो सकती है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो