होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: लोकसभा चुनाव के बाद उद्धव ठाकरे-शरद पवार का बड़ा ऐलान, बागियों को भी दे डाली चेतावनी

MVA Announcement : महाराष्ट्र में मिली बड़ी जीत के बाद महा विकास अघाड़ी के नेताओं का मनोबल बढ़ा हुआ है। MVA के नेताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि अब बागी नेताओं की वापसी नहीं होगी। साथ ही उन्होंने विधानसभा चुनाव भी साथ लड़ने की घोषणा की है।
09:48 PM Jun 16, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Maharashtra News : लोकसभा चुनाव के नतीजों ने महाराष्ट्र में भाजपा को बड़ा झटका दिया। जहां राज्य में महायुति की सीटें कम हुईं तो वहीं महा विकास अघाड़ी (MVA) को बड़ी जीत मिली। अब MVA ने विधानसभा चुनाव भी साथ लड़ने का फैसला किया। इस बीच पूर्व सीएम और शिवसेना (UBT) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बागियों को बड़ी चेतावनी दी।

Advertisement

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सत्तारूढ़ दलों के कई विधायक एमवीए गठबंधन के संपर्क में हैं। शरद पवार और उद्धव ठाकरे ने कहा कि एमवीए में बागियों की घर वापसी नहीं होगी। महा विकास अघाड़ी ने अपनी पहली संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वे मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे। कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन पर कहा कि हमारे गठबंधन में कोई बड़ा या छोटा भाई नहीं है। हम हर एक विधानसभा सीट पर विचार करके सीट शेयरिंग पर फैसला लेंगे। पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra newsSharad PawarUddhav Thackeray
Advertisement
Advertisement