Advertisement

Maharashtra में BJP को बड़ा झटका, पूर्व सांसद शिशुपाल पटले ने दिया इस्तीफा

Shishupal Natthu Patle: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के पूर्व सांसद शिशुपाल पटले ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Maharashtra former BJP MP Resign: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर आज चुनाव आयोग तारीखों का ऐलान करने वाला है। प्रदेश के साथ ही चुनाव आयोग हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर के चुनाव की तारीखों की घोषणा भी करेगा। इस बीच आज बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी के पूर्व सांसद शिशुपाल पटले ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को भेजे इस्तीफे में कहा कि बीजेपी में अब वाजपेयी और आडवाणी का युग खत्म हो चुका है। ऐसे में वे अब पार्टी में रह नहीं सकते। बता दें कि शिशुपाल पटले ने बीजेपी से इस्तीफा देकर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

बता दें कि इससे पहले पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि वे एमवीए की ओर सीएम पद के दावेदार नहीं होंगे। एमवीए में कांग्रेस और एनसीपी जिसे नेता चुनेगी उसे ही सीएम बनाएंगे। इससे पहले शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा था कि एमवीए के लिए विधानसभा चुनाव में सीएम पद का चेहरा उद्धव ठाकरे ही होंगे।

Open in App
Tags :