whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुंबई में 1 भी सीट नहीं जीत पाएगी भाजपा', उद्धव ठाकरे के नेता किशोर तिवारी ने किया बड़ा दावा

Lok Sabha Chunav 2024: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की शिवसेना के नेता किशोर तिवारी ने दावा किया है कि भाजपा का इस बार कई राज्यों में सूपड़ा साफ होने वाला है। उन्होंने कहा कि अभी तक मैं महाराष्ट्र की बात करता था लेकिन अब यूपी, बिहार और बंगाल में भाजपा को शिकस्त मिलने वाली है। देखिए ये खास वीडियो।
07:15 PM May 21, 2024 IST | Gaurav Pandey

Kishor Tiwari Slammed BJP : कभी भाजपा का हिस्सा रहे शिवसेना (यूबीटी) के नेता किशोर तिवारी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। तिवारी ने कहा है कि भाजपा मुंबई में 1 भी सीट पर जीत हासिल नहीं कर पाएगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी किशोर तिवारी कह चुके हैं कि अगर भाजपा को महाराष्ट्र में 48 से ज्यादा सीटों पर जीत मिली तो वह राजनीति ही छोड़ देंगे। बता दें कि महाराष्ट्र में लंबे समय तक राजनीतिक संकट बरकरार रहा है और अब एनडीए के समर्थन वाले एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री हैं।

तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल 3 चरणों के मतदान के बाद ही कहने लगे थे कि भाजपा को बहुमत मिल गया। आज मैं बता सकता हूं कि इस बार महाराष्ट्र के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा और बंगाल में भी भाजपा का सूपड़ा साफ हो रहा है। यह तय है कि मुंबई में तो भाजपा के पास एक भी सीट आने वाली नहीं है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के 5 चरणों का मतदान पूरा हो चुका है और 2 चरण अभी बाकी हैं। अंतिम चरण 1 जून को होगा और 4 जून को मतगणना होगी। इसी दिन परिणाम भी जारी किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो