whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: न परिवार बचा न वोट बैंक! क्या अजित पवार बन गए NDA में सबसे बड़े लूजर?

Maharashtra Lok Sabha Election Result 2024: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में जिस तरह से एनडीए को झटका लगा है, उससे बीजेपी टेंशन में है। आरएसएस के अनुसार अजित पवार के साथ बीजेपी ने गलत गठजोड़ किया। इसकी वजह से ही लोग नाराज हुए और बीजेपी के खिलाफ वोट दिए।
07:44 PM Jun 22, 2024 IST | Parmod chaudhary

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के लोकसभा चुनाव में जिस तरह से एनडीए के सहयोगी दलों को झटका लगा, उसकी उम्मीद बीजेपी ने नहीं की थी। बीजेपी अपने मनमाफिक परिणाम न आने के बाद टेंशन में है। वहीं, आरएसएस ने भी हार की चौंकाने वाली वजह बताई है। आरएसएस के अनुसार बीजेपी ने अजित पवार के साथ गठजोड़ कर गलत किया। इसी वजह से पार्टी को यहां नुकसान हुआ। लोगों में नाराजगी बढ़ी और वोट खिसक गए। इसके बाद बीजेपी ने विधायकों की मीटिंग बुलाई थी। जिसमें विधायकों ने भी अजित पवार को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद अब एनडीए में तनाव की स्थिति दिख रही है।

अजित पवार ने खुद को घिरता देख एनडीए को चेताया था कि अगर उनको टारगेट करना बंद नहीं किया गया तो वे गठबंधन तोड़ लेंगे। अब सवाल उठ रहा है कि वे किस अलग राह पर जाएंगे? क्या सच में अजित पवार कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं या बात कुछ और है? परिवार से अलगाव के बाद क्या वाकई अजित पवार से वोट बैंक खिसक गया है? देखते हैं यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: नीतीश कुमार ने क्यों टकराया दो मंत्रियों का सिर? जानें क्या है तिलक लगाने वाला मामला?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो