whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले होगा खेला? विधायक रोहित पवार के दावों में कितनी सच्चाई?

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 Result: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही राजनीतिक उठापटक तेज है। एनडीए को मनमाफिक सीटें नहीं मिलीं। उसे उन सीटों पर भी हार का सामना करना पड़ा, जहां जीत पक्की मानकर चल रहा था। इंडिया ब्लॉक ने अच्छा प्रदर्शन किया।
09:59 PM Jun 18, 2024 IST | Parmod chaudhary

Maharashtra Lok Sabha Election Result 2024: एनसीपी (शरद पवार) के विधायक रोहित पवार ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले चौंकाने वाला दावा किया है। शरद पवार के पोते रोहित ने कहा है कि अजित पवार गुट के 19 विधायक उनके संपर्क में हैं। महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है। एनडीए को उम्मीदों के मुताबिक सीटें नहीं मिलीं। इसके बाद जब केंद्र में मंत्री पद वितरित किए गए, तब एनडीए के सहयोगी दलों की नाराजगी सबसे अधिक महाराष्ट्र में देखने को मिली। लगातार महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक जोरों पर है। एकनाथ शिंदे और अजित पवार भी मंत्री पदों को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। अब रोहित पवार का अजित गुट के 19 विधायकों को पाला बदलने वाला बयान सामने आने के बाद सियासी पारा और उफान खा गया है।

रोहित ने कहा है कि मानसून सत्र के बाद वे लोग फिर घर वापसी करने को तैयार हैं। अगर ये विधायक अब पाला बदलते हैं तो इनको मानसून सत्र का फंड नहीं मिलेगा। मानसून सत्र के बाद शरद पवार फैसला लेंगे कि किसे पार्टी में शामिल करना है और किसे नहीं। आइए देखते हैं ये स्पेशल रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: नीतीश कुमार ने क्यों टकराया दो मंत्रियों का सिर? जानें क्या है तिलक लगाने वाला मामला?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो