whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: इस चेहरे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं शरद पवार? MVA में मचा हड़कंप!

Maharashtra CM Sharad Pawar: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले MVA में भी मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर खलबली मचनी शुरू हो गई है। शरद पवार ने सीएम फेस की तरफ इशारा किया, जिसे लेकर MVA के अन्य दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दर्ज की है।
02:55 PM Oct 18, 2024 IST | Sakshi Pandey

Maharashtra CM Sharad Pawar: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 की घोषणा होने के बाद से ही महायुति और MVA के सीएम चेहरे पर बात चल रही है। कुछ दिन पहले महायुति का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एकनाथ शिंदे को ही दोबारा सीएम बनाने का इशारा किया था। इसी के साथ उन्होंने शरद पवार को चुनौती देते हुए MVA का मुख्यमंत्री चेहरा सामने रखने की बात कही थी। वहीं अब शरद पवार ने सीएम चेहरे पर प्रतिक्रिया दी, तो पूरे MVA गुट में खलबली मच गई है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शरद पवार मुख्यमंत्री चेहरे के लिए जयंत पाटिल का नाम सामने रखना चाहते हैं। उन्होंने दबे शब्दों में कहा कि सभी की इच्छा है जयंत पाटिल राज्य के पुनर्निर्माण की जिम्मेदारी लें। वहीं जब पाटिल रैली को संबोधित करने के लिए खड़े हुए तो लोगों ने भावी सीएम कहते हुए नारे लगाने शुरू कर दिए। MVA गुट के अन्य दोनों दलों शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस ने भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया दर्ज की है। पूरी जानकारी के लिए देखें यह वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो