होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Maharashtra Election: अखिलेश की एंट्री से कांग्रेस और MVA को फायदा या नुकसान?

Video: महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐलान के साथ ही सभी पार्टियों ने चुनाव में जीत हासिल करने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। महाराष्ट्र चुनाव में इन दिनों अखिलेश यादव की काफी चर्चा हो रही है।
01:45 PM Oct 18, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Video: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव एक ही चरण में कराए जाएंगे। जिसके लिए 20 नवंबर की तारीख का ऐलान किया गया है। वहीं, अखिलेश यादव आज महाराष्ट्र जा रहे हैं, जहां पर वह कांग्रेस से सीट शेयरिंग पर बात करेंगे। महाराष्ट्र में अखिलेश और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग पर सबकी नजरें हैं। उपचुनाव में SP अब तक 7 सीटों पर अपने उम्मीदवार का ऐलान कर चुकी है। जबकि बसपा ने 5 उम्मीदवार उतारे हैं।

Advertisement

आज से उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए नॉमिनेशन शुरू हो गया है। नॉमिनेशन की तारीख 18 से 25 अक्टूबर रखी गई है। इसी बीच अखिलेश यादव का आज महाराष्ट्र दौरा है। अखिलेश ने बीते दिन मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में दो विधायक हमारी पार्टी के हैं। अखिलेश की महाराष्ट्र में एंट्री से MVA और कांग्रेस पर किस तरह से असर पड़ सकता है, इस वीडियो के जरिए समझिए।

ये भी देखें: Video: महाराष्ट्र में क्या NDA की लुटिया ही डुबोएंगे अजित पवार? कांग्रेस के लिए बन रहे ये समीकरण

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavCongress partyMaharashtra Elections 2024
Advertisement
Advertisement