whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Mahendragarh Bus Accident ड्राइवर की चूक, 3 आरोपी गिरफ्तार, छुट्टी के दिन खुलने पर स्कूल को नोटिस

Haryana Mahendragarh School Bus Accident : हरियाणा के महेंद्रगढ़ में बड़ा हादसा हो गया। बच्चों से भरी स्कूल बस पलट गई। इस दुर्घटना में 6 बच्चों की मौत हो गई। अब बड़ा सवाल उठता है कि आखिर किसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ और कौन इसका जिम्मेदार है।
07:38 PM Apr 11, 2024 IST | Deepak Pandey

Haryana Mahendragarh School Bus Accident : देश में एक तरफ ईद का त्योहार मनाया गया तो दूसरी ओर से हरियाणा में मातम पसर गया। महेंद्रगढ़ में बस पलटने से 6 बच्चों की जान चली गई। इस हादसे में बस ड्राइवर की बड़ी चूक सामने आई है और स्कूल प्रबंधन पर भी सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही ईद की छुट्टी में स्कूल खुलने पर नोटिस भी भेजा गया है। वहीं, राष्ट्रपति ने हादसे पर शोक जताया है।

Advertisement

दरअसल, हरियाणा के महेंद्रगढ़ में ईद के दिन भी एक प्राइवेट स्कूल खुला था। दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करते समय बच्चों से भरी बस पलट गई, जिससे चीखपुकार मच गई। अब सवाल उठता है कि इस हादसे का कौन जिम्मेदार है? बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब पीया था और वह नशे में बस चला था। लोगों का कहना है कि बस काफी स्पीड में थी, जिससे अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। अब स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठ रहे हैं कि ईद के दिन स्कूल क्यों खुला था।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो