होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'INDIA' के 'हीरो' Mallikarjun Kharge क्यों नहीं लड़ेंगे Loksabha Chunav? जानें क्या है वजह

Lok Sabha Elections 2024: मल्लिकार्जुन खड़गे साल 2009 और 2014 में दो बार कर्नाटक की गुलबर्ग सीट से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं। साल 2019 में वह इस सीट से बीजेपी के उमेश जाधव से चुनाव हार गए थे।
11:54 PM Mar 12, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आगामी लोकसभा चुनाव 2024 नहीं लड़ने की खबर है। इस खबर के बाद सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा तेज हैं कि वह गुलबर्ग सीट से अपने दामाद राधाकृष्णन दोड्डामणि को उम्मीदवार बनवा सकते हैं। हालांकि अभी इस बारे में उनकी तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन इस खबर से कांग्रेस नेताओं की टेंशन बढ़ गई है। दरअसल, कांग्रेस नेता मुखिया के बगैर चुनाव मैदान में नहीं उतरना चाहते।

Advertisement

एक संसदीय क्षेत्र तक सीमित नहीं रहना चाहते

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मल्लिकार्जुन खड़गे चुनाव न लड़कर देशभर में कांग्रेस के प्रचार पर फोकस करना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि वह सिर्फ एक संसदीय क्षेत्र तक सीमित नहीं रहना चाहते। बता दें मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में मंत्री है। बताया जा रहा है कि वह भी लोकसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पार्टी नेताओं के सामने रख चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
lok Sabha Elections 2024Mallikarjun Kharge
Advertisement
Advertisement