होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: मंगल की विशेष कृपा से इस राशि की बढ़ेगी आमदनी, पुराने निवेश से भी होगा धन लाभ!

Mangal Gochar: दिवाली से पहले 20 अक्टूबर 2024 को ग्रहों के सेनापति मंगल का कर्क राशि में गोचर होगा, जिसका शुभ प्रभाव 12 में से किसी एक राशि के जातकों के ऊपर सबसे ज्यादा पड़ने वाला है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो लकी राशि कौन-सी है, जिसके जातकों को 31 अक्टूबर तक मंगल देव की विशेष कृपा प्राप्त होगी।  
02:32 PM Oct 14, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Mangal Gochar 2024: ग्रह गोचर का जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है। एक निश्चित अंतराल के बाद प्रत्येक ग्रह का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होता है, जिसका प्रभाव सभी राशियों की आर्थिक स्थिति पर पड़ता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 20 अक्टूबर 2024 को ग्रहों के सेनापति मंगल मिथुन राशि में से निकलकर चंद्र देव की राशि कर्क में गोचर करेंगे। मंगल गोचर के प्रभाव के कारण कुछ राशियों के जातकों के पराक्रम में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास के बढ़ने से वो सही समय पर अपनी बात को खुलकर रख पाएंगे। इसके अलावा आमदनी के साधन में भी इजाफा होने की संभावना है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उसी राशि के राशिफल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जातकों के ऊपर 31 अक्टूबर 2024 तक मंगल गोचर का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। मंगल गोचर के कारण बचत अच्छी होगी, जिससे आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा। यदि आप भी जानने को उत्सुक हैं कि वो लकी राशि आपकी है या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Chandra Gochar 2024: इन 5 राशियों की बंद किस्मत के ताले खुले! चंद्र ने किया राशि परिवर्तन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyMangal GocharMangal gochar 2024October HoroscopePandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement