whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्यों छोड़ी CM की कुर्सी, कैसे टूटा गठबंधन? पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बताई वजह

Manohar Lal Khattar Statement On JJP and New Government : लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में बड़ा फेरबदल देखने को मिला। भाजपा और जेजेपी के बीच गठबंधन टूट गया। साथ ही राज्य की कमान नायब सिंह सैनी को मिल गई है। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है।
11:16 PM Mar 12, 2024 IST | Deepak Pandey

Manohar Lal Khattar Statement On JJP and New Government : हरियाणा में जेजेपी से भाजपा का गठबंधन टूट गया और नायब सिंह सैनी राज्य के नए मुख्यमंत्री बन गए। कैसे टूटा गठबंधन और क्यों छोड़ी सीएम की कुर्सी? इसे लेकर मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया।

पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारा अगला प्लान हरियाणा की सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करना है। जेजेपी से बातचीत के बाद भाजपा हाईकमान ने राज्य में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी की परंपरा रही है कि हम नए चेहरे नेतृत्व को मौका देते हैं। इसी क्रम में यह फैसला लिया गया। विधायकों ने नायब सिंह को विधायक दल का नेता चुना। हाई कमान ने कहा कि मुझे जल्द ही कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। मैं खुद कहा था कि नए नेतृत्व को लाना चाहिए। मैंने अपने कार्यकाल में बहुत काम किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो