खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तीसरे ओलंपिक मेडल से कैसे चूकीं Manu Bhakar? पेरिस से वीडियो कॉल पर बताया राज

Manu Bhakar Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली भारत की स्टार शूटर मनु भाकर ने न्यूज 24 के संवाददाता ऋषभ शर्मा से बातचीत की। इस दौरान मनु भाकर ने कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की।
02:51 PM Aug 05, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Manu Bhakar Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक में मेडल का खाता खोलने और दो मेडल भारत की झोली में डालने वाली एथलीट मनु भाकर का नाम घर-घर में मशहूर हो गया है। मनु मेडल की हैट्रिक लगाने से चूक गईं। मगर उन्होंने देश का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया। ओलंपिक के एक ही संस्करण में दो मेडल जीतने वाली मनु देश की पहली एथलीट बन गई हैं। मनु इस समय पेरिस में हैं। हालांकि उन्होंने न्यूज 24 के संवाददाता ऋषभ शर्मा से खास बातचीत की है।

Advertisement

मनु ने नाम पर सुनाई कहानी

मनु ने अपने नाम का एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि एक गेम के दौरान उनके नाम को लेकर कन्फ्यूजन हो गई थी। उनका नाम मेंस की लिस्ट में डाल दिया गया था। जब मनु वहां पहुंची तो सबको पता चला कि वो फीमेल हैं, जिसके बाद लिस्ट सही की गई थी।

हैट्रिक से चूकने पर बोलीं मनु भाकर

पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतने से चूकीं मनु भाकर का कहना है कि वो अगले ओलंपिक में गोल्ड जीतने की कोशिश करेंगी। मनु ने कहा कि कोशिश पूरी रहेगी लेकिन हम भविष्य के बारे में नहीं सोच सकते हैं। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे 2 मेडल मिले। हालांकि तीसरा मेडल थोड़ा सा चूक गया। अब मैं अपने साथ 2 ब्रॉन्ज मेडल और ढेर सारा मोटिवेशन लेकर जा रही हूं कि आगे बहुत सारी मेहनत करनी है।

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने खत्म किया केशव प्रसाद मौर्य का ऑफर? बोले- स्टूल किट नेता किट किट कर रहे हैं…

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Manu BhakarParis Olympic 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement