whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: आज ही बदलें अपनी ये 50 गलत आदतें, वरना कहीं मां लक्ष्मी आपसे मुंह न मोड़ लें

Bad Habits According To Shastra: आज के समय में ज्यादातर लोगों ने अपनी जीवनशैली में कुछ बुरी आदतों को शामिल कर लिया है, जिसकी वजह से उन्हें वर्तमान में तो परेशानी होती ही है। साथ ही भविष्य में भी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको व्यक्ति की उन 50 गलत आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके कारण धन की देवी मां लक्ष्मी नाराज होती हैं।
05:12 PM Jul 02, 2024 IST | Nidhi Jain

Bad Habits According To Shastra: कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं होता है। हर किसी में कुछ अच्छी और कुछ बुरी आदतें होती ही हैं। अच्छी आदतें जहां व्यक्ति को जिंदगी में आगे बढ़ने में मदद करती हैं। वहीं दूसरी तरफ मनुष्य की बुरी आदतें, उसे जीवन में आगे बढ़ने से रोकती हैं। अपनी बुरी व गलत आदतों के कारण व्यक्ति को जीवन में सफलता मिलने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

धार्मिक मान्यता के अनुसार, कई बार व्यक्ति जाने-अनजाने में कुछ ऐसी गलत आदतों को अपना लेता है, जिसकी वजह से उसकी कुंडली में ग्रहों की स्थिति कमजोर होती है। इसके अलावा देवी-देवता भी उससे नाराज हो जाते हैं। जैसे कि बड़े-बुजुर्गों का अपमान करना, नशा करना, जानवरों को हानि पहुंचाना और रात में बर्तन घोकर न सोना ये सभी छोटी-छोटी गलतियों के कारण व्यक्ति कंगाल भी हो सकता है। इसलिए जरूरी है कि समय रहते आप अपनी इन गलत आदतों को सुधार लें। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि व्यक्ति वो कौन-सी 50 गलत आदतें हैं, जिनके कारण मां लक्ष्मी उनसे नाराज होती हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 9 सितंबर तक इन 5 राशियों पर रहेगी केतु की तिरछी नजर, तनाव के कारण खराब होगी सेहत!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो