हरियाणा में 'हाथी' किसके साथ? इनेलो नेता ने किया खुलासा, देखें वीडियो

इनेलो की हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर 4 बड़ी रैलियां हैं, बताया जा रहा है कि पार्टी यहां 53 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। हाल ही में चुनाव आयोग ने यहां मतदान की नई तारीख 5 अक्टूबर तय की है। इसी बीच प्रदेश में INLD और BSP के गठबंधन की घोषणा की गई है। इस बारे में खुद इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जानकारी देते हुए कहा कि उनकी बसपा प्रमुख मायावती से बात हो गई है। वह राज्य में होने वाली उनकी सभी 4 बड़ी सभाओं में आएंगी। इसके अलावा सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि बसपा 37 सीटों पर और इनेलो 53 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

इनेलो की 4 रैलियां

फिलहाल किस सीट पर किस पार्टी का उम्मीदवार लड़ेगा ये फाइनल नहीं हुआ है। जल्द ही इस बारे में भी घोषणा किए जाने की उम्मीद हैं। चौटाला ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनीं तो वह पेंशन की रकम बढ़ाएंगे। इसके अलावा प्रदेश की शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था को लेकर उनके व्यापक प्लान हैं। बता दें हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं। इनेलो की विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा के अलग-अलग जिलों सिरसा, अंबाला, जींद और पलवल में रैलियां होनी हैं।

ये भी पढ़ें: Vande Bharat Sleeper अब देगी राजधानी को टक्कर, जानें  कितनी होगी टिकट की कीमत

 

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :