चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भतीजे आकाश आनंद को मायावती ने आखिर क्यों हटाया? देखिए BSP की Inside Story

BSP Inside Story: मायावती ने पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ 10 दिसंबर 2023 को एक बैठक की थी। इसमें उन्होंने अपने भतीजे आकाश आनंद को अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी बनाने का ऐलान किया था।
09:48 PM May 08, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Why Mayawati Removed Akash Anand : उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटा दिया है। साथ ही उन्हें अपना उत्तराधिकारी बनाने का फैसला भी वापस ले लिया है। इस कदम को लेकर मायावती का कहना है कि पार्टी के हित में पूर्व मैच्योरिटी आते तक उन्हें इन दोनों अहम जिम्मेदारियों से अलग किया गया है।

Advertisement

बता दें कि आकाश आनंद मायावती के भाई आनंद के बेटे हैं। 28 साल के आकाश ने शुरुआती पढ़ाई नोएडा से की है और लंदन से एमबीए किया है। 10 दिसंबर 2023 को मायावती ने पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ एक बैठक की थी जिसमें उन्होंने आकाश को अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी बनाने का ऐलान किया था। लेकिन अब उन्होंने इस फैसले को वापस ले लिया है। वीडियो में समझिए इस फैसले का कारण और बसपा की इनसाइड स्टोरी।

Advertisement
Tags :
Akash AnandBSPlok sabha election 2024mayawatispecial-news
Advertisement
Advertisement