whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रैली के दौरान खराब हुआ माइक तो राहुल गांधी ने लिया अखिलेश यादव का इंटरव्यू, देखिए Video

Rahul Gandhi Interviewed Akhilesh Yadav: चुनावी माहौल के बीच प्रचार भी दौर भी चरम पर है। मतदाताओं को लुभाने के लिए नेता तरह-तरह के तरीके आजमा रहे हैं। ऐसा ही हुआ यूपी में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की की एक रैली के दौरा, जब माइक खराब हो गया। इसके बाद राहुल खुद अखिलेश का इंटरव्यू लेने लगे। देखिए दोनों नेताओं की बातचीत का वीडियो।
08:42 PM May 19, 2024 IST | Gaurav Pandey

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 का कल यानी सोमवार को पांचवां चरण होगा। इसे लेकर चुनाव प्रचार का दौर रविवार को खूब हुआ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने यूपी में चुनाव प्रचार किया। ऐसी ही एक रैली के दौरान माइक खराब हो गया तो राहुल गांधी ने खुद अखिलेश का इंटरव्यू लेना शुरू कर दिया। इस बातचीत का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों नेता उत्तर प्रदेश के हालात पर चर्चा करते नजर आते हैं।

इस अनोखे इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव ने बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात की और केंद्र की भाजपा सरकार को घेरा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों व योजनाओं पर सवाल खड़े किए। उल्लेखनीय है कि आज अखिलेश यादव और राहुल गांधी प्रयागराज में स्थित फूलपुर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। लेकिन यहां उनके समर्थक बेकाबू हो गए और रैली स्थल पर भगदड़ मच गई। इसके बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव, दोनों को ही बिना भाषण दिए वहां से लौटना पड़ गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो