whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3 में जिंदा होंगे मुन्ना भइया? 5 जुलाई को मिलेगा सरप्राइज, मेकर्स ने दिया हिंट!

Mirzapur 3 Cast Exclusive Interview: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' 5 जुलाई को रिलीज हो रही है। इससे पहले सीरीज की स्टार कास्ट ने News24 के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सीरीज को लेकर काफी सारी बातें की। यहां देखें वीडियो...
09:39 AM Jun 23, 2024 IST | Jyoti Singh

Mirzapur 3 Cast Exclusive Interview: मिर्जापुर का तीसरा सीजन देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हालांकि तीसरे सीजन के आने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। 5 जुलाई को 'मिर्जापुर 3' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले वेब सीरीज की स्टार कास्ट ने News24 को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया जिसमें मेकर्स ने मिर्जापुर के अगले सीजन की रिलीज पर भी हिंट दे दिया। साथ ही बताया कि इस सीजन में मुन्ना भइया की एंट्री होगी या फिर नहीं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब कालीन भइया उर्फ पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि इस बार आपके बेटे मुन्ना भइया उर्फ दिव्येंदु शर्मा नहीं हैं। इस पर क्या कहेंगे?

बातों-बातों में मिल गया हिंट

पंकज त्रिपाठी ने पहले तो सवाल को टालने की कोशिश की। इसके बाद मेकर्स ने बातों-बातों में कहा कि सीरीज में मुन्ना भइया होंगे या नहीं इसका पता 5 जुलाई को चल जाएगा। उनकी बातों से लग रहा है कि शायद 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भइया की सरप्राइज एंट्री देखने को मिल सकती है। वहीं सीरीज में बीना भाभी का किरदार निभा रहीं रसिका दुग्गल ने 'मिर्जापुर 4' पर अपडेट देते हुए कहा कि अगले सीजन के लिए चार साल का इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें: बेटे की मौत से सदमे में चले गए थे Nana Patekar, #MeeToo पर भी ‘क्रांतिवीर’ ने तोड़ी चुप्पी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो