whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महाराष्ट्र में पल-पल में बदल रहे समीकरण, क्या NDA को झटका देंगे अजित पवार?

Modi 3.0 Cabinet Dispute: मोदी कैबिनेट गठित होने के बाद लगातार महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई हुई है। कैबिनेट मंत्री पद नहीं मिलने पर एनसीपी (अजित पवार) के अजित पवार काफी नाराज बताए जा रहे हैं। सहयोगी शिवसेना (शिंदे) के अलावा झारखंड में आजसू नाराज है। क्या एनडीए को कोई झटका लगने वाला है? इसको लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।
05:41 PM Jun 11, 2024 IST | Parmod chaudhary

Modi 3.0 Cabinet: नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ ले चुके हैं। मोदी के साथ उनकी कैबिनेट और दूसरे मंत्रियों ने भी शपथ ली है। लेकिन मंत्री पद के बंटवारे को लेकर अब एनडीए के सहयोगी दलों में नाराजगी देखी जा रही है। पार्टी के तीन सहयोगी अजित पवार, एकनाथ शिंदे और झारखंड की आजसू पार्टी नाराज बताई जा रही है। अजित पवार कैबिनेट मंत्री का पद उनकी पार्टी को नहीं मिलने से नाराज हैं।

राजनीति में कोई किसी का सगा और दुश्मन नहीं होता। यह कहावत अब बिल्कुल सटीक अजित पवार पर हो रही है। उनको लेकर लोगों में चर्चा है कि पाला बदलने में माहिर अजित अब विपक्षी दलों का रुख भी कर सकते हैं। क्या एनडीए को झटका देने की प्लानिंग महाराष्ट्र में अजित पवार बना चुके हैं? क्या बीजेपी उनको मना लेगी? क्या महाराष्ट्र में एनडीए में टूट हो सकती है? तमाम बातों को जानने के लिए देखिए यह रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:मंत्रियों से ज्यादा स्पीकर पर खींचतान क्यों? क्यों सहयोगियों को ये पद देने से कतरा रही BJP?

यह वीडियो भी देखें:महाराष्ट्र में फिर संजय राउत का सरकार बनाने का दावा, उद्धव पर किए कमेंट को लेकर NDA पर पलटवार

यह वीडियो भी देखें:BJP में होंगे फेरबदल, आई बगावत की खबर! देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो