whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP में होंगे फेरबदल, आई बगावत की खबर! देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

BJP National State President Changing: भाजपा हाईकमान पार्टी संगठन में बड़े फेरबदल करने की तैयारी चल रही है। जल्दी बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। हालांकि नड्डा नया अध्यक्ष चुने जाने तक पार्टी का काम संभालते रहेंगे, लेकिन कई राज्यों में प्रदेश अध्यक्षों के विरोध के सुर सुनाई देने लगे हैं।
12:59 PM Jun 11, 2024 IST | Khushbu Goyal

BJP Changing State Presidents: केंद्र में BJP के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन की सरकार बनने और नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, भाजपा में बड़े फेरबदल होने वाले हैं। वहीं कई जगहों से बगावत की खबरें भी आ रही हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा का प्रदर्शन कई राज्यों में खराब रहा है। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता उन राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों को बदलने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में भाजपा हाईकमान विरोध के सुर देखते हुए कई राज्यों में अपने संगठन में बड़े बदलाव कर सकती है।

वहीं सूत्रों के हवाले से खबर यह भी सामने आई है कि भाजपा के अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष की नियुक्ति होने तक जेपी नड्डा अध्यक्ष बने रहेंगे। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति शीघ्र होगी। 30 जून को नड्डा कार्यकाल खत्म होगा और वे अब मंत्री भी बन गए हैं, लेकिन पूर्ण रूप से अध्यक्ष का चुनाव सितंबर तक होने की संभावना है। ऐसे में नड्डा मंत्रालय के साथ-साथ पार्टी का काम भी देखते रहेंगे, लेकिन अन्य राज्यों में बदलाव करने के फैसले पहले लिए जा सकते हैं। NEWS24 की यह स्पेशल रिपोर्ट देखिए और जानिए आखिर मामला क्या है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो