whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Modi 3.0: सरकार बनने के बाद NDA में क्यों मचा घमासान? 5 पॉइंट्स में समझिए

Modi 3.0 NDA Government: नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं। लेकिन एनडीए में मंत्रालयों और मंत्री पदों को लेकर लगातार घमासान मचा हुआ है। खासकर एनडीए को महाराष्ट्र में डैमेज कंट्रोल की जरूरत है। वहां मनमाफिक मंत्री पद नहीं मिलने पर सहयोगी दलों में नाराजगी अधिक है।
07:49 PM Jun 10, 2024 IST | Parmod chaudhary

Lok Sabha Election 2024 Results: नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ ले चुके हैं। लेकिन एनडीए की सरकार बनने के बाद लगातार सहयोगी दल मनमाफिक पद नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। आखिर क्यों एनडीए में अब उथल-पुथल शुरू हो गई है? अजित पवार राज्यमंत्री का पद मिलने के बाद खुलकर नाराज बताए जा रहे हैं। वहीं, स्पीकर के पद को लेकर टीडीपी अड़ी हुई है। ऐसे में विपक्ष दल के स्थायी सरकार नहीं होने के दावों को कहीं न कहीं हवा मिलती दिख रही है।

अभी सरकार बने एक ही दिन हुआ है। अजित पवार किस बात को लेकर नाराज बताए जा रहे हैं? क्या एकनाथ शिंदे के सांसद कहीं न कहीं फिर से उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं? क्या किसी मंत्री ने पद लेने के बाद इसे लौटा दिया है? क्या स्पीकर पद के लिए टीडीपी से बीजेपी की खींचतान शुरू हो चुकी है? इस बार मोदी के तीसरे कार्यकाल में नया क्या है? तमाम तरह के सवाल जानने के लिए देखिए ये खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:क्या महाराष्ट्र में NDA के साथ खेल कर देंगे साथी दल, INDIA के दावों में कितना दम? देखें Video

यह वीडियो भी देखें:नड्डा के बाद BJP का अगला अध्यक्ष कौन? अनुराग ठाकुर के अलावा कौन-कौन से नेता दौड़ में?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो