whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोदी के शपथ ग्रहण से पहले कैसा है सियासी माहौल? किसने क्या कहा, देखें स्पेशल रिपोर्ट

PM Modi Oath Ceremony : देश में आज नई सरकार का गठन होने जा रहा है। नरेंद्र मोदी समेत एनडीए के कई नेता शाम 7.15 बजे शपथ ग्रहण करेंगे। शपथ ग्रहण समारोह से पहले देश का सियासी माहौल क्या है? विपक्षी पार्टियों ने एनडीए सरकार पर निशाना साधा है।
02:46 PM Jun 09, 2024 IST | Deepak Pandey

Modi Cabinet 3.0 : देश में नरेंद्र मोदी आज शाम 7.30 बजे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसे लेकर राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण की तैयारी चल रही है। एनडीए की सरकार से पहले सियासी गलियारों का क्या माहौल है? किसने क्या कहा है? जानने के लिए देखें पूरा वीडियो।

एनडीए के संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि पहले भी एनडीए की सरकार थी और अब भी एनडीए की सरकार बनने जा रही है तो हम हारे कहां हैं? वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अवैध सरकार बनने जा रही है, इसलिए हम ऐसी सरकार को शुभकामना नहीं दे सकते हैं। हमारी शुभकामनाएं देश के लिए हैं। अब भाजपा को खुद पर आत्ममंथन करने की जरूरत है। कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि इस बार जनादेश मोदी के खिलाफ है तो वे कैसे प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण ले सकते हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि नकारात्मक राजनीति खत्म हुई और सकारात्मक राजनीति का दौरा शुरू हुआ है। जनता के मुद्दों की जीत हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो