whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने बताया रोहित शर्मा को आउट करने का फॉर्मूला, करना होगा खास प्लान तैयार

Mohammad Irfan On Rohit Sharma Pull Shots: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से खास बातचीत में बताया कि आखिरी रोहित शर्मा को कैसे आउट किया जा सकता है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि रोहित शर्मा की ताकत ही उनकी कमजोरी बन सकती है।
09:45 PM Mar 12, 2024 IST | Aman Sharma

Mohammad Irfan On Rohit Sharma Pull Shots: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से खास बातचीत में बताया कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को किस तरह से आउट किया जा सकता है। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा आउट करने के तरीके पर बात करते हुए कहा कि रोहित शर्मा को पुल शॉट्स खेलना काफी पसंद हैं। वह इंतजार करते हैं कि कब गेंदबाज उन्हें शॉट बॉल फेंके और वह कब उस गेंद को सीमा पार पहुंचाए।

Advertisement

इरफान ने कहा कि वह रोहित शर्मा के खिलाफ काफी क्रिकेट खेले हैं। टीम का प्लान यही होता था कि उन्हें जल्दी से आउट किया जाएगा क्योंकि एक बार रोहित शर्मा के पिच पर जमजाने के बाद वह काफी बड़ी-बड़ी पारियां खेलते हैं। जिससे दूसरी टीम के लिए मुश्किलें बढ़ जाती हैं। इरफान ने कहा कि रोहित शर्मा के खिलाफ यही प्लान होता था कि उन्हें पहले या दूसरे ओवर में आउट कर सके, लेकिन इरफान ने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि बल्लेबाज की जो ताकत होती है वही उसकी कमजोरी भी होती है। जिसके लिए उन्हें पुल भी खिलाना होता है और कई बार वह उसी शॉट्स को खेलते हुए आउट भी हो जाते हैं।

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो