whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने हैदराबाद में उतारा तगड़ा प्रत्याशी, ओवैसी के खिलाफ कौन लड़ेगा चुनाव?

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। चुनाव आयोग ने मतदान करने की तैयारी कर ली है। इस बीच कांग्रेस ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की, जिसमें ओवैसी के खिलाफ प्रत्याशी के नाम का ऐलान किया गया।
11:46 PM Apr 24, 2024 IST | Deepak Pandey

Hyderabad Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। इससे पहले कांग्रेस ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ उम्मीदवार उतार दिए।

हैदराबाद एआईएमआईएम का गढ़ माना जाता है। साल 1984 से ओवैसी परिवार का इस सीट पर कब्जा है। AIMIM से एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने उनके खिलाफ मोहम्मद वलीउल्लाह समीर को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, भाजपा ने माधवी लता को उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने गुरुवार को उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की थी, जिसमें हैदराबाद सीट के लिए प्रत्याशी का नाम था। ओवैसी के खिलाफ अब भाजपा और कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं, जिससे हैदराबाद सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो