whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की हार पर बोले CM मोहन यादव- छिंदवाड़ा की जनता हमारे साथ

CM Mohan Yadav Big Statement on Chhindwara Seat: मध्य प्रदेश में कांग्रेस का गढ़ कही जाने वाली छिंदवाड़ा सीट को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम मोहन यादव ने छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की हार पर जाने क्या कहा...
04:29 PM Jun 04, 2024 IST | Pooja Mishra

CM Mohan Yadav Big Statement on Chhindwara Seat: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटों की गिनती जारी है। मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। यहां की प्रदेश में कांग्रेस का गढ़ कही जाने वाली छिंदवाड़ा सीट पर भी भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू 101,884 वोटों से आगे चल रहे हैं। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम मोहन यादव ने छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की हार पर कहा कि छिंदवाड़ा में जीत हासिल करना हमारा मिशन था। मोदी जी के नेतृत्व में हमने काम किया और हमारी मेहनत रंग लाई। छिंदवाड़ा की जनता ने हमें भरपूर आशीर्वाद दिया है।

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने INDIA गठबंधन पर भी निशाना साधा है। सीएम मोहन ने कहा कि वे लोग तो कल कह रहे थे कि मोदी पीएम नहीं बन रहे। कह रहे थे कि बीजेपी की सरकार नहीं आ रही है। अब ऐसे लोगों के लिए मेरे पास कोई शब्द ही नहीं बचे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो