whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP छोड़कर जाएंगे 3 सांसद ! Lok Sabha Result के बाद होगा 'खेला'? TMC ने तैयार किया मेगाप्लान

BJP MP Join TMC in West Bengal: केंद्र में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के बाद भी बीजेपी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही। अब खबर है कि बीजेपी के 3 सांसद पार्टी छोड़ सकते हैं। बता दें कि इस चुनाव में बीजेपी ने 240 सीटें जीती थी।
01:26 PM Jun 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary

BJP MP Join TMC in West Bengal: लोकसभा चुनाव नतीजों में भाजपा को कम सीटें मिलने के बावजूद पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन गए। उन्होंने 9 जून को अपने 71 सहयोगियों के साथ पद और गोपनीयता की शपथ ली। इस बीच बंगाल से बड़ी खबर सामने आ रही है। टीएमसी प्रवक्ता साकेट गोखले ने कहा कि अगले कुछ दिनों में बीजेपी के 3 सांसद टीएमसी में शामिल हो जाएंगे। ऐसे में बीजेपी की संख्या घटकर 237 हो जाएगी।

टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि तृमणूल दिन में सपने देख रही है। वर्ष 2014 से ही टीएमसी केंद्र सरकार में महत्वपूर्ण ताकत बनने का सपना देखते रही है, लेकिन एक बार ही नहीं बल्कि तीन-तीन बार उसकी उम्मीदें टूटी हैं। भाजपा और एनडीए एकजुट है। बंगाल में भाजपा का कोई भी सांसद टीममसी के संपर्क में नहीं है। बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में बंगाल की 42 सीटों में से बीजेपी ने 12 और टीएमसी ने 29 सीटों पर जीत दर्ज की। जबकि 1 सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा ने इस बार 240 सीटें जीती। जबकि उसके सहयोगियों को मिलाकर एनडीए के पास 292 सीटें है। 2014 में भाजपा ने 282 और 2019 में 303 सीटों पर जीत दर्ज की थी। ऐसे में इस बार बीजेपी की नैया सहयोगियों के भरोसे हैं। इस बीच बंगाल से बड़ी खबर सामने आ रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो