खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mukesh Ambani भरी महफिल में पत्नी संग हुए रोमांटिक, बड़े पर्दे का रोमांस भी पड़ा फीका

Mukesh Ambani Nita Ambani Romantic Moment: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के रोमांस का वीडियो छाया हुआ है। अपने बेटे की शादी के फंक्शन में इन दोनों का रोमांस टॉक ऑफ द टाउन बन गया। जिस तरह से सबके सामने मुकेश ने नीता को किस कर अपना प्यार जताया वो अब सुर्खियों में आ गए हैं। चलिए देखते हैं इनके क्यूट मोमेंट्स।
08:42 PM Mar 07, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Mukesh Ambani Nita Ambani Romantic Moment: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत की प्री-वेडिंग सेरेमनी में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी। इन्होंने पानी की तरह पैसा बहाकर जश्न में रंग जमा दिया। विदेशी मेहमान की परफॉरमेंस हो या पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर्स का कॉन्सर्ट या फिर तीनों खान का डांस इस जलसे में काफी कुछ देखने को मिला। लेकिन जब मुकेश और नीता ने साथ में परफॉर्म किया तो बॉलीवुड स्टार्स भी फीके पड़ गए।

Advertisement

मुकेश और नीता ने अपने रोमांस से समा बांध दिया। सबके सामने जिस पल मुकेश ने वाइफ नीता को फोरहेड पर किस किया सभी लोग देखते रह गए। इनका रोमांटिक मोमेंट अब चर्चा में है। ये कपल उन बाकी सेलेब्स को कड़ी टक्कर दे रहा है जो अभी-अभी शादी के बंधन में बंधे हैं। राज कपूर के आइकोनिक सॉन्ग 'प्यार हुआ इकरार हुआ' में इन दोनों ने सारा अटेंशन लूट लिया।

Advertisement
Tags :
Mukesh AmbaniNita Ambani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement