whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

किस पैंतरे से मुख्तार अंसारी के इश्क में डूबी अफशां? जानिए माफिया की ‘लव स्टोरी’

Mukhtar Ansari Love Story With Afsha : पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार को मौत हो गई। बांदा जेल में बंद मुख्तार अचानक से जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। इस पर आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने अंतिम सांस ली। आइए जानते हैं कि मुख्तार अंसारी की लव स्टोरी।
11:41 PM Mar 29, 2024 IST | Deepak Pandey

Mukhtar Ansari Love Story With Afsha : यूपी के गाजीपुर से निकलकर डॉन मुख्तार अंसारी ने कई राज्यों में अपना माफिया साम्राज्य फैलाया था। इसकी वजह से उसका अंत जेल में हो गया। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की गुरुवार की रात को हार्ट अटैक से अस्पताल में मौत हो गई। आखिरी समय में वह खौफ के साए में था। आइए जानते हैं कि माफिया की क्या है लव स्टोरी?

मुख्तार अंसारी अपने पिता की तरह एक क्रिकेटर बनना चाहता था। इसके लिए वह प्रतिदिन स्टेडियम में प्रैक्टिस भी करता था। मुख्तार अंसारी पर अफशां अंसारी तब फिदा हुई थी, जब वह स्टेडियम में क्रिकेट खेल रहा था। इसके बाद अफशां अंसारी लगातार स्टेडियम आने लगीं, जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों ने साल 1989 में निकाह कर लिया। यह निकाह दोनों परिवारों की रजामंदी पर हुआ था। आइए वीडियो में देखते हैं कि किस पैंतरे से मुख्तार अंसारी के इश्क में डूबी अफशां?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो