खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नेमप्लेट वाले फैसले से भड़के दुकानदार, बोले- क्यों मुसलमान इंसान नहीं हैं क्या? देखें स्पेशल रिपोर्ट

Namplate Controversy Reaction: उत्तर प्रदेश में नेमप्लेट को लेकर छिड़े विवाद पर दुकानदारों का रिएक्शन सामने आया है। दुकानदारों ने फैसले को गलत बताया है और इसे वापस लेने की अपील योगी सरकार से की है, आइए देखते हैं कि उनका क्या कहना है?
02:04 PM Jul 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Shopkeepers Reaction on Namplate Controversy: उत्तर प्रदेश में नेमप्लेट को लेकर छिड़ा विवाद गहराता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के बाद उत्तराखंड में भी दुकानदारों को नेमप्लेट लगाने का फरमान सुना दिया गया है। हरिद्वार पुलिस प्रशासन की ओर से आदेश आया है कि कांवड़ियों के रास्ते पर खुले होटलों, रेस्टोरेंट, ढाबों को नाम और पहचान वाली नेमप्लेन लगानी होगी, लेकिन इस आदेश पर बवाल हो रहा है। विपक्ष भी भाजपा सरकार पर आक्रामक है।

Advertisement

दुकानदार भी इस फैसले का विरोध जता रहे हैं। मुजफ्फरनगर में सबसे पहले फैसले पर आपत्ति जताई गई थी। वहीं विरोध के बावजूद योगी सरकार इस नए नियम को पूरे प्रदेश में और हमेशा के लिए लागू करने पर विचार कर रही है, लेकिन कांग्रेस, अखिलेश यादव और मायावती इसके विरोध में हैं। इस बीच दुकानदारों से जब News24 के पत्रकार ने बातचीत की और फैसले पर उनकी राय जानी तो उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए फैसले को गलत बताया। आइए देखते हैं News24 की ये स्पेशल रिपोर्ट...

Advertisement
Tags :
cm yogi adityanathKanwar yatra 2024sawan month
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement