whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं तैयार हूं लेकिन प्रधानमंत्री मुझसे डिबेट नहीं करेंगे', राहुल गांधी ने दी पीएम मोदी को चुनौती

Rahul Gandhi Challenges PM Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस करने की चुनौती दी है। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने तंज भी कसा कि मोदी मेरे साथ बहस करने के लिए तैयार नहीं होंगे। देखिए वीडियो।
08:36 PM May 10, 2024 IST | Gaurav Pandey

Narendra Modi vs Rahul Gandhi : देश इस समय चुनावी माहौल में है। नेताओं की बहस और बयानबाजी पूरी रफ्तार से जारी है। इसी बीच गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मदन बी लोकुर, दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अजीत शाह और द हिंदू के पूर्व एडिटर एन राम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुले मंच पर बहस करने का न्योता दिया था। इसे लेकर शुक्रवार को राहुल गांधी से एक कार्यक्रम के दौरान सवाल पूछा गया।

इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि मैं किसी भी समय किसी के भी साथ बहस करने के लिए तैयार हूं। इसके साथ राहुल ने मुस्कुराते हुए कहा कि लेकिन मैं प्रधानमंत्री को जानता हूं, प्रधानमंत्री मेरे साथ बहस करने के लिए तैयार नहीं होंगे। बता दें कि प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेस नेता कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राहुल गांधी के साथ बहस करने की चुनौती दे चुके हैं। खुद राहुल गांधी भी कई बार कह चुके हैं कि वह पीएम के साथ खुली बहस करना चाहते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो