whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पहले भी NDA, आज भी एनडीए तो हम हारे कहां भाई', Video में देखें क्या बोले मोदी?

Narendra Modi speech in parliament: नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सभी दृष्टिकोण से एनडीए के हक में आएं है। पूरी दुनिया ने ये देखा कि पिछले दो दिनों से किस तरह विपक्ष एनडीए की हार का डंका पीट रही है।
03:10 PM Jun 07, 2024 IST | Amit Kasana

Narendra Modi speech in parliament: नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विपक्षी गठबंधन पर तीखा हमला बोला। NDA के संसदीय दल की बैठक में मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सभी दृष्टिकोण में एनडीए के हक में आएं है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि दुनिया ये मानती है और ये मानेगी कि यह एनडीए की महाविजय है। उन्होंने कहा कि पहले भी एनडीए थी और आज भी एनडीए सरकार बना रही है, ऐसे में हम हारे कहां से भाई।

विपक्ष एनडीए की हार का डंका पीट रही

विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया ने ये देखा कि पिछले दो दिनों से किस तरह विपक्ष एनडीए की हार का डंका पीट रही है। दरअसल, वह ऐसा करके अपने निराश कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा रही है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि इतिहास गवाह है कि इस बार आंकड़ों में एनडीए की सबसे मजबूत गठबंधन की सरकार बनी है। लेकिन विपक्ष की यह कौशिश रही की हम इस विजय को स्वीकार न करें और इसे पराजय की छाया में कहीं छिपा दिया जाए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो