whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वकील से जानें Hardik Pandya और Nataša Stanković के बीच कैसे बंटेगी प्रॉपर्टी? देखें स्पेशल रिपोर्ट

Hardik Pandya, Nataša Stanković: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी है, लेकिन नताशा को गुजारा भत्ता देने को लेकर चर्चा छिड़ गई है।
02:36 PM Jul 19, 2024 IST | Nancy Tomar

hardikHardik Pandya Nataša Stanković Separation: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए हार्दिक और नताशा ने अपने अलग होने की जानकारी दी है। इस खबर से फैंस का भी दिल टूट गया है। नताशा और हार्दिक के पोस्ट पर लोगों ने दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की है।

इस बीच चर्चा होने लगी है कि हार्दिक की प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा नताशा के पास जाएगा। हालांकि इसको लेकर पहले भी कई तरह की बातें सामने आई हैं, लेकिन अब जब दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान कर दिया है तो एक बार फिर इस पर चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि तलाक दो तरह का होता है, ऐसे में हार्दिक और नताशा कौन-सा तलाक लेंगे ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा। दोनों ने अभी अपने अलग होने की बात कही है। आइए आपको बताते हैं कि इस पर वकील की क्या राय है? दिए गए वीडियो में आप जान सकते हैं कि वकील का क्या कहना है?

यह भी पढ़ें- Karan Aujla भीषण हादसे का शिकार! कलाबाजियां खाते हुए पलटी कार, सिंगर बोले- गर्दन टूट….

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो