चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘शरद पवार ने BJP के पास भेजा…’ अजित पवार का बड़ा दावा

Maharashtra lok sabha election: अजित पवार ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच पीएम पद की सीधी लड़ाई है और हम इस मुकाबले में नरेंद्र मोदी के साथ हैं।
04:33 PM Apr 21, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Maharashtra lok sabha election: लोकसभा चुनाव 2024 की सगर्मियों के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार गुट) के प्रमुख और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने बड़ा दावा किया है। एक टीवी चैनल काे दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार ने ही उन्हें बीजेपी के साथ जाकर सरकार बनाने के लिए ही कहा था।

Advertisement

मुझ पर किसी का दबाव नहीं है

अजित पवार ने दावा किया कि शरद पवार ने ही उन्हें और अन्य कुछ नेताओं को बीजेपी से हाथ मिलाने के लिए कहा था। उनका कहना था कि इस बारे में उनके पास एक लेटर है और जरूरत पड़ने पर वे उसे दिखा भी सकते हैं। आगे अपने इंटरव्यू में अजित पवार ने विपक्ष द्वारा उन पर पत्नी को चुनाव लड़ाने संबंधी आरोप पर कहा कि बारामती लोकसभा से पत्नी को उम्मीदवार बनाने के लिए मुझ पर किसी का कोई दबाव नहीं था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Ajit PawarBJPcongresslok sabha election 2024Maharashtra Lok Sabha ElectionNCPSharad Pawar
Advertisement
Advertisement