whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

NDA को तोड़ेगा INDIA? वायरल हुआ 1 जून को होने वाली विपक्ष की बैठक का 'गेमप्लान'

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का अब आखिरी चरण बाकी है और सबको 4 जून का इंतजार है। कल यानी शनिवार को मतदान का अंतिम दिन है और कल ही विपक्षी इंडी गठबंधन ने अपने नेताओं की बैठक बुलाई है। इस बैठक को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं और अटकलें लगाई जा रही हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बैठक में एनडीए को तोड़ने के लिए प्लानिंग की जाएगी।
09:10 PM May 31, 2024 IST | Gaurav Pandey

INDIA Alliance Meeting 1 June: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में है। शनिवार को सातवें चरण के मतदान के साथ वोटिंग का काम खत्म हो जाएगा। 4 जून को मतगणना होगी और पता चल जाएगा कि केंद्र में सरकार कौन बना रहा है। पिछले 10 साल से केंद्र में सत्ताधारी भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए इस बार भी जीत के लक्ष्य के साथ चुनाव लड़ रहा है। वहीं, कांग्रेस की अगुवाई वाला इंडी गठबंधन सत्ता के सूखे को खत्म करने का मौका ढूंढ रहा है।

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 1 जून को विपक्षी गठबंधन के सभी नेताओं की बैठक बुलाने का ऐलान करके सियासी गलियारों में तहलका मचा दिया था। इसे लेकर अटकलों का बाजार अभी भी गर्म है। कहीं कहा जा रहा है कि इस बैठक में गठबंधन प्रधानमंत्री पद के लिए अपने उम्मीदवार का नाम फाइनल कर सकता है। अब खबर आई है कि गठबंधन NDA की पार्टियों को तोड़ने की तैयारी में है। विपक्ष का पूरा गेमप्लान जानने के लिए देखिए ये वीडियो।

ये वीडियो भी देखें: भारत ने अंग्रेजों से वापस लिया 1 लाख किलो Gold! विदेश में देश का कितना सोना?

ये वीडियो भी देखें: 'मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं..' अंतिम चरण से पहले बदला राजा भैया का रुख?

ये वीडियो भी देखें: भयंकर गर्मी के बीच भी सीमा पर किस तरह देश की रक्षा कर रहे हैं BSF के जवान?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो