खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'NEET की परीक्षा क्‍यों रद्द नहीं करते...', इंसाफ के ल‍िए सुप्रीम कोर्ट पहुंची प्रिया के सरकार से मासूम सवाल

NEET UG Result 2024 Controversy: नीट यूजी परीक्षा 2024 में हुई अनियमितताओं के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लगातार याचिकाएं दायर की जा रही हैं। आज न्यूज 24 ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज कराने आए पिता-पुत्री से बातचीत की। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा?
02:01 PM Jun 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

NEET UG Result 2024 Controversy: नीट 2024 को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों से दिल्ली पहुंचकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर रहे हैं वहीं सुप्रीम कोर्ट इस मामले में 8 जुलाई को सभी याचिकाओं पर संयुक्त सुनवाई करेगा। इस बीच बिहार के औरंगाबाद से दिल्ली आई प्रिया गुप्ता ने न्यूज 24 से कहा कि इस बार मेरे नंबर कम आए हैं लेकिन धांधलियों और गड़बड़ियों के कारण इस बार मुझे बिहार के शहरी तो छोड़ो गांव के मेडिकल काॅलेज में भी एडमिशन नहीं मिलेगा। उसने कहा कि इतने नंबर अगर पिछले साल आते तो मुझे शहर के काॅलेज में आसानी से दाखिला मिल जाता। उसने आगे कहा कि इस पेपर लीक कांड के लिए पूरी तरह से एनटीए जिम्मेदार है। जहां पेपर रखे गए थे वहां सुरक्षा क्यों नहीं बरती गई। इस केस की सीबीआई जांच हो।

Advertisement

प्रिया गुप्ता ने न्यूज 24 से कहा कि शिक्षा मंत्री ने जैसे कल नेट की परीक्षा रद्द की वैसे ही नीट की परीक्षा क्यों नहीं रद्द करते। वहीं प्रिया के पिता ने कहा कि नीट में धांधली का मामला सामने आने के बाद बच्चों की मानसिक स्थिति खराब हो सकती है। मैं इन्हे मेंटली तौर पर तैयार रख रहा हूं। ताकि इन पर कोई अनावश्यक दबाव ना बने। देखें वरिष्ठ पत्रकार प्रभाकर मिश्रा से खास बातचीत का पूरा Video

Advertisement
Tags :
neet ug 2024ntaSupreme CourtVideo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement