whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 18 जून को मेष राशि के लोग करें ये उपाय, जानें शुभ मुहूर्त और क्या होंगे फायदे?

Nirjala Ekadashi 2024: सनातन धर्म के लोगों के लिए निर्जला एकादशी के व्रत का विशेष महत्व है। आइए जानते हैं मेष राशि के लोगों के लिए ये दिन कैसा रहेगा और इस दिन कौन-कौन से उपाय करने लाभदायक होंगे।
04:02 PM Jun 16, 2024 IST | Nidhi Jain

Nirjala Ekadashi 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, आज से दो दिन बाद यानी 18 जून को निर्जला एकादशी है। हर साल निर्जला एकादशी का व्रत ज्येष्ठ मास में पड़ने वाली शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि पर रखा जाता है। इस बार एकादशी तिथि का आरंभ 17 जून 2024 को प्रात: काल 04:43 मिनट से हो रहा है, जिसका समापन अगले दिन सुबह 06 बजकर 24 मिनट पर होगा। इस बीच जो लोग भगवान विष्णु और धन की देवी मां लक्ष्मी की आराधना करते हैं, उन्हें जल्द ही कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इसके अलावा निर्जला एकादशी के दिन राशि अनुसार कुछ उपाय करने से आपको अपनी सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है।

आज हम आपको निर्जला एकादशी के उन अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अगर मेष राशि के लोग करते हैं, तो उनकी सेहत तो अच्छी रहेगी ही। साथ ही करियर में अपार सफलता मिलेगी। अगर आप भी जानने चाहते हैं उन चमत्कारी उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- निर्जला एकादशी से इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन! जानें तिथि और उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता और ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो