चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चीन पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान, कांग्रेस को कही ये बात

Lok sabha election 2024: केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने भारत और भारतीयों की क्षमताओं पर सवाल उठाए हैं, उनका कहना है कि वह चीन की बराबरी नहीं कर सकते, जो देश को कमजोर करने जैसा है।
10:53 PM Apr 19, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Nirmala Sitharaman: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने भारत और भारतीयों की क्षमताओं पर सवाल उठाए हैं, उनका कहना है कि वह चीन की बराबरी नहीं कर सकते। वित्त मंत्री ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कहा कि कांग्रेस पर महाभारत में शल्य का पात्र सटीक बैठता है।

Advertisement

कांग्रेस देश को कमजोर कर रही

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि महाभारत में नकुल और सहदेव के मामा शल्य कौरवों में शामिल हो गए थे। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण ने उनसे वचन लिया था कि आप हमारे साथ विश्वासघात नहीं करेंगे। जिसके बाद शल्य युद्ध में कर्ण के सारथी बने और हमेशा उसका आत्मविश्वास कम करते रहते थे। उन्होंने कहा भारतीय महान चीजें हासिल करने में सक्षम हैं। फिर भी कांग्रेस अपने बयानों से देश की प्रगति को कमजोर करने का काम कर रही है, जैसा शल्य ने कर्ण के साथ किया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Nirmala Sitharaman
Advertisement
Advertisement