चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक्ट्रेस बेटी की सुसाइड पर चौंकाने वाले खुलासे, अंतिम संस्कार पर गायब रहा था परिवार

Noor Malabika Das Suicide Case: एक्ट्रेस नूर मालबिका दास की आत्महत्या मामले में एक नया ट्विस्ट आया है। अब इस केस में नया राज खुल गया है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा था, अब इसे लेकर जानकारी मिल रही है। उनकी जिंदगी में एक लड़का था जिससे एक्ट्रेस की शादी भी हुई थी लेकिन इनके रिश्ते में दरार पड़ गई थी।
07:33 PM Jun 11, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Noor Malabika Das Suicide Case: एक्ट्रेस नूर मालबिका दास (Noor Malabika Das) ने 3 जून को अपने घर पर फांसी लगाई थी। 6 जून को पुलिस को एक्ट्रेस की सड़ी हुई लाश मिली जब पड़ोसियों ने बदबू आने पर पुलिस को सूचित किया था। वहीं, एक्ट्रेस के परिवार को सूचित किया गया, 3 दिन तक परिवार का इंतजार करने के बाद 9 जून को लावारिस मानकर इस लाश का अंतिम संस्कार कर दिया गया। लेकिन जो परिवार एक्ट्रेस की लाश तक लेने नहीं आया, अब वो कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है।

Advertisement

अब जांच में पता चला है कि एक्ट्रेस डिप्रेशन में थीं और इसका कारण न सिर्फ एक्ट्रेस के टूटते सपने और उनका बिखरता करियर था बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी भूचाल आ रखा था। अब नया खुलासा ये हुआ है कि नूर मालबिका दास ने एक लड़के से शादी भी कर ली थी। वो लड़का मुस्लिम था और इनकी शादी भी ठीक नहीं चल रही थी। शायद यही कारण था कि एक्ट्रेस ने जब फांसी लगाई तो वो अकेली थीं और न तो कोई घर आया, न किसी ने फोन किया। ऐसे में एक्ट्रेस की मौत का किसी को पता ही नहीं चला।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement