खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Akshay Kumar दिखने में भले बॉलीवुड में 'फेल' पर बॉक्स आफिस पर देखें इनका असली खेल

Akshay Kumar: अक्षय कुमार भले की पिछले कुछ सालों से हिट फिल्म देने में नाकामयाब रहे हों, लेकिन उन्हें बॉलीवुड का फ्लॉप एक्टर नहीं कहा जा सकता। कोई है जिन्होंने उनसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में अपने करियर में दी हैं।
08:29 PM Jul 10, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्में कई साल से लगातार फ्लॉप साबित हो रही हैं। ऐसे में अगर आपको लग रहा है कि वो बॉलीवुड के सबसे बड़े फ्लॉप फिल्में देने वाले एक्टर हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बल्कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फ्लॉप तो मिथुन चक्रवर्ती ने दी हैं। मिथुन ने अपने करियर में करीब 350 से ज्यादा फिल्में की जिनमें से 160 फ्लॉप साबित हुईं। जबकि अक्षय ने अपने करियर में 145 से ज्यादा फिल्में की हैं और इनमे से 60 फ्लॉप निकलीं।

Advertisement

अक्षय की आखिरी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'सूर्यवंशी' थी जो साल 2021 में रिलीज हुई थी। इसका बाद अक्षय की सभी फिल्में या तो फ्लॉप या फिर एवरेज ही गई हैं। वहीं, फिर भी वो बॉलीवुड को सबसे ज्यादा बिजनेस देने वाले एक्टर हैं। अक्षय एक साल में 4 से 5 फिल्में देते हैं। उनकी फिल्मों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 8500 करोड़ रुपए है। ये आंकड़ा अभी तक बॉलीवुड के दूसरे एक्टर्स नहीं छू पाए हैं। वहीं, जल्द ही अक्षय की फिल्म 'सरफिरा' भी रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। हो सकता है कि 'सरफिरा' एक बार फिर अक्षय कुमार की किस्मत बदल दे।

Advertisement
Tags :
Akshay Kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement