whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं वर्षा प्रियदर्शिनी? इस बड़ी राजनीतिक पार्टी में हुईं शामिल

Odia film actress varsha Priyadarshini joins BJD: वर्षा प्रियदर्शिनी की ओडिशा और बंगाल में बड़ी फैन फॉलोइंग है। 39 वर्षीय अभिनेत्री यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। अभी तक वे 24 से अधिक उड़िया फिल्म और करीब 7 बंगाली फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।
05:22 PM Apr 20, 2024 IST | Amit Kasana

Odia film actress varsha Priyadarshini joins BJD: बीजू जनता दल (BJD) को ओडिशा में लोकसभा चुनाव 2024 के बीच ग्लैमरस चेहरा मिला है। दरअसल, यहां उड़िया फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी ने बीजेडी पार्टी ज्वाइन की है। बता दें वर्षा की ओडिशा और बंगाल में बड़ी फैन फॉलोइंग है। 39 वर्षीय अभिनेत्री यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं।

24  उड़िया फिल्म और  7 बंगाली फिल्मों में किया अभिनय

शुक्रवार को वर्षा प्रियदर्शिनी ने बीजेडी ज्वाइन करने से पहले ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से भी मुलाकात की थी। जानकारी के अनुसार वर्षा का 7 अगस्त 1984 को कटक में जन्म हुआ था। 2001 में उन्होंने एक्टिंग करनी शुरू की। अभी तक वे 24 से अधिक उड़िया फिल्म और करीब 7 बंगाली फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर अनुभव मोहंती से शादी की है।  बता दें ओडिशा में लोकसभा की 21 सीटें हैं। यहां लोकसभा के साथ विधानसभा के चुनाव भी हो रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो