खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कॉल लेटर आने के बाद संपर्क करें, नौकरी तो...' Om Prakash Rajbhar का Video वायरल

Om Prakash Rajbhar Job Viral Video: यूपी की योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे नौकरी दिलाने की बात कह रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कब का है यह अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है।
02:10 PM Jun 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Om Prakash Rajbhar Job Viral Video: नीट पेपर लीक को लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। इस बीच नीट परीक्षा में पास कराने को लेकर ओपी राजभर के MLA बेदीराम का वीडियो वायरल हो रहा है। वे उसमें नीट परीक्षा में पास कराने की बात करते नजर आ रहे हैं। इस बीच उनकी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओपी राजभर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि वे किसी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। किसी विभाग में नौकरी चाहिए...किसी विभाग में आपके भाई को, आपके परिवार के किसी सदस्य को, आपकी पत्नी को, आपकी बहिन को नौकरी चाहिए...तो दिला देंगे। फाॅर्म भरने के बाद वो क्या कहते हैं उसे काॅल लेटर हां या एडमिट कार्ड जो भी हो वो आए जाए तो भेज दीजिए या बता दीजिए, नौकरी दिला देंगे। वो जो मंच पर बैठे हैं वो किसी से कम नहीं है कई लोगों को उन्होंने सेट करवाया है।

Advertisement

इसके बाद राजभर आगे कहते हैं कि पढ़ाई-लिखाई अपने बच्चों को कराना शुरू कराइये और नौकरी देने वाले और दिलाने सब यही बैठे हैं। बेदी राम जी नौकरी दिलाने को तैयार है आप लेने की तैयारी करो। सही बता रहा हूं। कोई एसपी, कोई दरोगा, कोई सिपाही ऐसा कोई नहीं है जिसको इन्होंने नौकरी नहीं दिलवाई हो। जब भी पीली टोपी वाले को देखते हैं तो सब सलाम करते हैं। सबको पता है जो भी राजभर जी से मिला है। देखें पूरा वीडियो...

Advertisement
Tags :
NEET Paper LeakOP RajbharUP NewsVideo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement