होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

BJP की 10वीं लिस्ट से क्यों टूटा ओपी राजभर का सपना? कैबिनेट मंत्री ने बताया अगला प्लान

OP Rajbhar Statement On BJP Candidate List : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियां चुनाव में पूरी तरह से एक्टिव हो गई हैं। भाजपा ने गाजीपुर और बलिया सीट पर उम्मीदवार उतारकर ओपी राजभर का सपना तोड़ दिया।
07:56 PM Apr 10, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

OP Rajbhar Statement On BJP Candidate List : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस बीच भाजपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की, जिसमें गाजीपुर और बलिया सीटों के प्रत्याशियों के नाम हैं। बीजेपी की इस लिस्ट से सुभासपा के अध्यक्ष और यूपी कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर का सपना टूट गया है। आइए जानते हैं कि ओपी राजभर ने क्या बयान दिया है?

Advertisement

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी से गाजीपुर या बलिया दोनों में एक सीट की मांग की थी, लेकिन भाजपा ने दोनों सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए। पार्टी ने गाजीपुर से पारस राय और बलिया से नीरज शेखर को चुनावी मैदान में उतारा है। हालांकि, एनडीए गठबंधन के तहत ओपी राजभर को एक सीट घोसी मिली है। बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद ओपी राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम एक सीट से संतुष्ट हैं। घोसी सीट पर सुभासपा के उम्मीदवार अरविंद राजभर को जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Om Prakash RajbharOP RajbharUP Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement