whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

VIDEO: जोरदार कमबैक की तैयारी में उमरान मलिक, मेगा ऑक्शन में मिल सकते हैं 20 करोड़ रुपये

IPL Mega Auction: भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जहां वो लाल गेंद से प्रैक्टिस करते नजर आए हैं। इस तरह साफ है कि उमरान की नजर अब रणजी ट्रॉफी पर है।
08:25 PM Sep 22, 2024 IST | Mohan Kumar

Umran Malik: भारत के तेज गेंदबाज उमरान मलिक बीमारी से पूरी तरह से उबर गए हैं। उमरान बेंगलुरु में स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। इस तेज गेंदबाज का दलीप ट्रॉफी में खेलना तय था। लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उन्हें डेंगू हो गया, जिसकी वजह से वो टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए। रिकवर होने के बाद अब उमरान वापसी की तैयारी कर रहे हैं साथ ही अपनी फिटनेस पर भी लगातार काम कर रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जहां वो लाल गेंद से प्रैक्टिस करते नजर आए हैं।

Advertisement

इस तरह साफ है कि उमरान की नजर अब रणजी ट्रॉफी पर है, जहां वो शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया में जगह बनाना चाहेंगे। टीम इंडिया के साथ-साथ उमरान की नजरें आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन पर हैं। अगर उमरान रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें ऑक्शन में बड़ी रकम मिल सकती है। अधिक जानकारी के लिए आप वीडियो देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो