whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: मुल्तान टेस्ट मैच में पाकिस्तान टीम को क्यों मिली शर्मनाक हार? कप्तान शान मसूद ने बताया कारण

PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को पारी और 47 रन से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने अपनी साथी खिलाड़ियों पर ही सवाल उठा दिए हैं।
09:43 AM Oct 11, 2024 IST | Ashutosh Singh

PAK vs ENG: पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान टेस्ट मैच में पारी और 47 रन से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में हार के बाद पाकिस्तान का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने का सपना भी टूट गया है। वहीं, इस मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद काफी ज्यादा निराश है। पाकिस्तान की टीम टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली ऐसी टीम बन गई है, जो पहली पारी में 500 से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हार गई है।

Advertisement

इस मैच में हार के बाद मीडिया से बात करते हुए शान मसूद ने कहा, "एक बार फिर से हारना निराशाजनक है। इंग्लैंड ने इस मैच में जीत के लिए रास्ता बनाया है। सच्चाई यही है कि टेस्ट क्रिकेट में अच्छी टीमें जीतने के लिए रास्ता बना ही लेती हैं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मेरी टीम मानसिक रूप से कमजोर है। हमें उम्मीद थी कि तीसरे दिन पिच टूटने लगेगी। लेकिन अंत में आप को 20 विकेट लेने होते हैं। पिछले कुछ समय से हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं।" अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल की अचानक टेस्ट क्रिकेट में हुई वापसी, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे मैच

Advertisement

ये भी पढ़ें: PAK vs ENG: पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें, हार के साथ ही टूट जाएगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने का सपना

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो