whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गेंदबाजी में क्यों फेल होते हैं उमरान मलिक, पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने बताई असली वजह

Mohammad Irfan Speak On Umran Malik Bowling: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने उमरान मलिक की गेंदबाजी पर बात करते हुए कहा कि उमरान को फर्स्ट क्लास क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने उमरान को गेंदबाजी के दौरान वेरिएशन करने की सलाह भी दी है, ताकि वह अपनी गेंदबाजी में सुधार कर सके।
09:11 PM Mar 12, 2024 IST | Aman Sharma

Mohammad Irfan Speak On Umran Malik Bowling: भारत के सुपर फास्ट तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार से बड़े से बड़े बल्लेबाज को बैक फुट पर धकेलने का काम किया है। हालांकि उनकी गेंदबाजी के दौरान बल्लेबाजों ने रन भी जमकर बनाए हैं, अब उमरान मलिक की गेंदबाजी पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने बताया कि आखिरी वह गेंदबाजी में इतना फेल क्यों होते हैं। इरफान ने उमरान को लेकर कहा कि वह अपनी बेसिक पर गेंदबाजी नहीं करते हैं।

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा कि गेंदबाजी की शुरुआत में पहले उन्हें अपनी लाइन लेंथ को सेट करने की जरूरत हैं और एक बार लाइन लेंथ सेट होने के बाद वह अपनी गेंदबाजी में अधिक जोर लगाए। इरफान ने उमरान मलिक को यह सलाह भी दी कि बेहतर गेंदबाजी करने के लिए उन्हें फर्स्ट क्लास मैच अधिक खेलने चाहिए। जिससे उनकी लाइन लेंथ में सुघार आएगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा उमरान को अपनी गेंदबाजी में वेरिएशन करने की जरूरत भी है। अगर वह 200 की स्पीड पर भी बॉल फेंकेगे तब भी बल्लेबाज उस गेंद को सीमापार आसानी से फेंक देगा।

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो