खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पप्पू यादव से कहीं अधिक अमीर हैं पत्नी रंजीत रंजन, जानें कितनी है कुल संपत्ति

Pappu Yadav Wife Ranjit Ranjan Net Worth : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। नामांकन पत्र के साथ दाखिल हलफनामे में एक बात सामने आई है कि पप्पू यादव से अधिक अमीर उनकी पत्नी हैं।
05:33 PM Apr 12, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Pappu Yadav Wife Ranjit Ranjan Net Worth : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर शुरू हो गया है। चुनाव में टिकट न मिलने से कुछ नेता बागी हो गए और उन्होंने निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का ताल ठोंक दिया। तपती धूप में नेता दिनभर भागदौड़ कर रहे हैं। बिहार की हाई प्रोफाइल सीट पूर्णिया से पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि पप्पू यादव से अधिक अमीर उनकी पत्नी हैं।

Advertisement

बाहुबली और दबंग छवि रखने वाले पप्पू यादव ने नामांकन के दौरान दाखिल हलफनामे में बताया कि उनके खिलाफ अलग-अलग थानों में कुल 41 मुकदमे दर्ज हैं। पप्पू यादव के पास 42.24 लाख की चल संपत्ति है। उनके पास बैंक में 15.11 लाख रुपए और कैश 3.16 लाख रुपए हैं। पप्पू के पास 12.25 लाख रुपए का सोना है, जबकि एक गाड़ी और 7.91 लाख की बीमा पॉलिसी है। अगर उनकी पत्नी रंजीत रंजन की बात करें तो वे पप्पू यादव से अधिक अमीर हैं। रंजीत रंजन के पास 89.76 लाख रुपये की चल संपत्ति है। पप्पू यादव के पास 1.35 करोड़ रुपए तो पत्नी के पास 7.45 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha ElectionBihar Newslok sabha election 2024pappu yadavPurnia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement