चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Parineeti Chopra के पति को हुई गंभीर समस्या, क्या आंखों की रोशनी खो देंगे Raghav Chadha?

Raghav Chadha Eye Surgery: परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा को लेकर एक ताजा अपडेट मिला है। वो पिछले 2 महीने से विदेश में अपनी आंखों का इलाज करवा रहे हैं। उन्हें एक सीरियस प्रॉब्लम थी जिसके कारण वो अपनी आंखों की रोशनी भी खो सकते थे। अब स्वास्थ्य मंत्री ने इस बात की पुष्टि की है।
07:21 PM May 01, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Raghav Chadha Eye Surgery: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) बीते 2 महीने से लंदन में हैं। अब उन्हें लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि राघव चड्ढा की आंखों में एक गंभीर समस्या हो गई थी जिसके इलाज के लिए वो विदेश गए हुए हैं। दरअसल, लंदन में उनकी आंखों की सर्जरी होनी थी। अब सामने आया है कि अगर उनकी सर्जरी में जरा भी देर हो जाती वो तो हमेशा के लिए अपनी आंखों की रोशनी भी खो सकते थे।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा के पति को रेटिना डिटैचमेंट जैसी गंभीर समस्या हो गई थी। जिसके चलते उन्हें विट्रोक्टोमी सर्जरी करवानी पड़ी। वहीं, अभी तक परिणीति या फिर राघव ने इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन अब दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सौरभ भरद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने ये भी कहा है कि जैसे ही राघव ठीक हो जाएंगे वो वापस भारत लौट आएंगे।

Advertisement
Tags :
AAP Raghav Chadhaparineeti chopraRaghav Chadha
Advertisement
Advertisement