खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होइ वही जो राम रची राखा..जो करते थे क‍िसी को लाने का दावा वो खुद हैं..., देखें अख‍िलेश के शायरी भरे तंज

Akhilesh Yadav in Parliament Session 2024: अख‍िलेेश यादव ने लोकसभा में आने से पहले ही आज अपने तेवर द‍िखा द‍िए थे। उन्‍होंने साफ कह द‍िया था क‍ि आज मैं बोलूंगा। और हुआ भी ऐसे ही। एक-एक करके अपने चुटीले और शायरना अंदाज से वे केंद्र सरकार पर न‍िशाना साधते रहे।
12:13 PM Jul 02, 2024 IST | Amit Kumar
Advertisement

Akhilesh Yadav in Parliament : लोकसभा में चल रहे संसद सत्र में व‍िपक्ष ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी करनी शुरू कर दी है। एक द‍िन पहले राहुल गांधी ने ह‍िंदू को लेकर नई बहस छेड़ दी। फ‍िर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने जमकर शब्‍द बाण चलाए। आज का द‍िन समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अख‍िलेश यादव के नाम रहा। अख‍िलेश ने अपने शायरना अंदाज में जमकर ऐसे शब्‍द बाण चलाए, ज‍िससे सत्तारूढ़ पार्टी न‍िश्‍च‍ित तौर पर घायल हुई होगी। उन्‍होंने शुरुआत में ही सहयोग‍ियों के सहारे सरकार बनाने को लेकर बीजेपी पर तंज कसा।

Advertisement

अख‍िलेश ने चुटकी लेते हुए कहा क‍ि दरबार तो लगा है...लेक‍िन माहौल गमगीन है। वो यहीं नहीं रुके, ईवीएम पर तंज कसते हुए बोले क‍ि यूपी में 80 की 80 सीटें जीत जाऊं तब भी EVM पर सवाल उठाता रहूंगा। अयोध्‍या में बीजेपी की हार पर नमक छ‍िड़कने से भी अख‍िलेश पीछे नहीं हटे। शायरना अंदाज में कहा क‍ि होई वही जो राम रची राखा...। उनके भाषणों पर लगातार व‍िपक्ष की ओर से ताल‍ियां बजती रहीं। देखें अख‍िलेश का ये वीड‍ियो...

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavParliament Session 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement